1/7
Local News - Latest & Smart screenshot 0
Local News - Latest & Smart screenshot 1
Local News - Latest & Smart screenshot 2
Local News - Latest & Smart screenshot 3
Local News - Latest & Smart screenshot 4
Local News - Latest & Smart screenshot 5
Local News - Latest & Smart screenshot 6
Local News - Latest & Smart Icon

Local News - Latest & Smart

EASE Group
Trustable Ranking Icon
1K+डाउनलोड
42.5MBआकार
Android Version Icon5.1+
एंड्रॉइड संस्करण
2.4.3(29-04-2024)
-
(0 रिव्यू)
Age ratingPEGI-3
विवरणरिव्यूसंस्करणजानकारी
1/7

का विवरण Local News - Latest & Smart

स्थानीय समाचार पूरी तरह से वैयक्तिकृत सामग्री ऐप है जो आपको स्थानीय और विश्व स्तर पर ट्रेंडिंग विषयों का अनुसरण करने देता है, आपकी रुचियों के लिए समृद्ध और व्यापक सामग्री प्रदान करता है।


मेरे क्षेत्र में स्थानीय समाचार क्या है? मौसम या यातायात के बारे में क्या? आस-पास कौन सी महत्वपूर्ण घटनाएं हो रही हैं? हमारे समुदाय में शामिल हों और अपने आस-पास की स्थानीय खबरों से अवगत रहें!


यह ऐप लोगों को सुरक्षित, अधिक जीवंत और सही मायने में जुड़ा जीवन जीने में मदद करता है। चाहे वह आपकी स्थानीय स्पोर्ट्स टीम हो, लाइफस्टाइल टिप्स या हेडलाइंस - आप केवल एक टैप से स्थानीय, प्रासंगिक कहानियों तक पहुंच सकते हैं।


राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यवसाय, खेल, यात्रा, स्वास्थ्य, जीवन शैली पर नवीनतम और सबसे लोकप्रिय समाचार लेख पढ़ें... सभी शीर्ष वैश्विक और राष्ट्रीय मीडिया आउटलेट द्वारा वितरित किए जाते हैं।

हमारा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एल्गोरिदम हर रोज हजारों लेखों को फ़िल्टर करने में मदद करता है ताकि सबसे अधिक प्रासंगिक और पढ़ने में मजेदार हो। आप वही हैं जो आप पढ़ते हैं, इसलिए हमें चयनात्मक होना चाहिए।


केवल समाचार न पढ़ें, अन्य ऐप पाठकों के साथ इस पर चर्चा करें! हम सभी सम्मानजनक दृष्टिकोणों और दृष्टिकोणों का स्वागत करते हैं।

अपने दोस्तों, परिवार और प्रियजनों को तुरंत सूचित करने के लिए सीधे ऐप से जानकारी और बातचीत साझा करें।


स्थानीय समाचार ऐप आपको सटीक स्थानीय मौसम की जानकारी भी प्रदान करता है जिसमें 72-घंटे और 14-दिन का पूर्वानुमान और समय पर अलर्ट शामिल हैं। यह इस ऐप में आपका निजी साथी है, जो आपको आगामी गंभीर मौसम की स्थिति के लिए तैयार करने में मदद करता है।


एक अत्यधिक वैयक्तिकृत फ़ीड आपकी जिज्ञासा और पढ़ने की रुचियों को पूरा करती है, जिससे आप ऐसी सामग्री पढ़ सकते हैं जिसमें आप वास्तव में रुचि रखते हैं। उद्देश्य और मूल्य के साथ समाचार पढ़ें!

FOLLOW एक ऐसी सुविधा है जो आपको अपनी समाचार पेशकश को वैयक्तिकृत करने की अनुमति देती है।

जहां भी आपको आइकन दिखाई दे वहां स्रोत जोड़ें ताकि आप सीधे उस समाचार तक पहुंच सकें जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। समाचार स्रोतों को प्रबंधित करने के लिए आप FOLLOW पेज भी दर्ज कर सकते हैं।

आपके द्वारा अनुसरण किए गए स्रोतों से समाचार व्यक्तिगत FOLLOW फ़ीड में दिखाई देंगे।


स्थानीय समाचार का सामग्री खोज इंजन हजारों विश्वसनीय स्रोतों को एकत्रित करता है। किसी भी समय, किसी भी स्थान पर समाचार ब्राउज़ करें!


क्यूरेट की गई स्थानीय ब्रीफिंग से लेकर पेशेवर रूप से चुनी गई राष्ट्रीय और विश्व सुर्खियों में, आपातकालीन अलर्ट से लेकर 360 पूर्ण कवरेज तक, स्थानीय समाचार हमेशा मुफ़्त और आवश्यक सामग्री ऐप है जो आपको अंतर्दृष्टि और मूल्य प्रदान करता है।


अस्वीकरण (प्रकाशकों के लिए)

स्थानीय समाचार एक सामग्री/आरएसएस फ़ीड एग्रीगेटर है, इसका मुख्य लक्ष्य ताजा कहानियों को आसान बनाना और प्रकाशकों को बड़े दर्शकों तक पहुंचने में मदद करना है। यदि आप एक समाचार प्रकाशक हैं, तो कृपया इसे पढ़ें:


ईमेल द्वारा हमसे संपर्क करने के लिए: easymobileteam@gmail.com


• यदि आपकी वेबसाइट हमारे ऐप्स में सूचीबद्ध है, तो इसका मतलब है कि हम आपके आरएसएस फ़ीड का उपयोग कर रहे हैं, हमें लगता है कि उचित उपयोग आपके और हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए फायदेमंद है। लेकिन अगर आप चाहते हैं कि हम आपकी वेबसाइट को हटा दें तो बस हमसे संपर्क करें और हम इसे जल्द से जल्द करेंगे।

• यदि आपकी वेबसाइट सूचीबद्ध है और आप इसे हमारे ऐप में एक विश्वसनीय स्रोत बनाना चाहते हैं, जो आपको अधिक दृश्यता और ट्रैफ़िक प्रदान करेगा, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

• यदि आपकी वेबसाइट, समाचार पत्र या ब्लॉग सूचीबद्ध नहीं है, तो कृपया इसे जोड़ने के लिए हमसे संपर्क करें, जिससे हमारे उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा।


*वेब संस्करण: https://topfeed.info/

Local News - Latest & Smart - Version 2.4.3

(29-04-2024)
अन्य संस्करण

There are no reviews or ratings yet! To leave the first one please

-
0 Reviews
5
4
3
2
1

Local News - Latest & Smart - एपीके जानकारी

एपीके संस्करण: 2.4.3पैकेज: com.local.news.plus
एंड्रॉयड संगतता: 5.1+ (Lollipop)
डेवलपर:EASE Groupगोपनीयता नीति:https://sites.google.com/view/local-news-privacy-policyअनुमतियाँ:20
नाम: Local News - Latest & Smartआकार: 42.5 MBडाउनलोड: 234संस्करण : 2.4.3जारी करने की तिथि: 2024-04-29 05:31:54न्यूनतम स्क्रीन: SMALLसमर्थित सीपीयू: armeabi-v7a, arm64-v8a
पैकेज आईडी: com.local.news.plusएसएचए1 हस्ताक्षर: 35:7D:3F:E3:9C:60:16:06:AE:35:8E:A3:92:43:3B:C3:A6:9D:94:B5डेवलपर (CN): 'Compltet'संस्था (O): 'Compltet'स्थानीय (L): देश (C): 'CN'राज्य/शहर (ST):

Apps in the same category

You may also like...